Diffusé par Adcash
Diffusé par Adcash

Sanam Re Lyrics: This is the title song of the Pulkit Samrat & Yami Gautam starrer film which is directed by Divya Khosla Kumar - The song is sung by Arijit Singh and composed & written by Mithoon.
Singer: Arijit Singh
Lyrics: Mithoon
Music: Mithoon
Music Label: T-Series



Sanam Re Lyrics

ओ हो...

भीगी भीगी सड़कों पे मैं
तेरा इंतेज़ार करूँ
धीरे धीरे दिल की ज़मीन को
तेरे ही नाम करूँ

खुदको मैं यून खो डून
के फिर ना कभी पऔन
हौले हौले ज़िंदगी को
अब तेरे हवाले करूँ

सनम रे, सनम रे
तू मेरा सनम हुआ रे
सनम रे, सनम रे
तू मेरा सनम हुआ रे
करम रे, करम रे
तेरा मुझपे करम हुआ रे

सनम रे, सनम रे
तू मेरा सनम हुआ रे

ओ हो...

तेरे करीब जो होने लगा हूँ
तो टूटे सारे भरम रे

सनम रे, सनम रे
तू मेरा सनम हुआ रे
सनम रे, सनम रे
तू मेरा सनम हुआ रे

ओ हो...

बादलों की तरह ही तो
तूने मुझपे साया किया है
बारीशों की तरह ही तो
तूने खुशियों से भीगाया है
आँधियों की तरह ही तो
तूने होश को उड़ाया है

मेरा मुक़द्दर सँवारा है यून
नया सवेरा जो लाया है तू
तेरे संग ही बिताने हैं मुझको
मेरे सारे जानम रे

सनम रे, सनम रे (सनम रे..)
तू मेरा सनम हुआ रे
सनम रे, सनम रे (सनम रे..)
तू मेरा सनम हुआ रे
करम रे, करम रे (करम रे..)
तेरा मुझपे करम हुआ रे
सनम रे, सनम रे (सनम रे..)
तू मेरा सनम हुआ रे

ओ हो...

मेरे सनम रे मेरा हुआ रे
तेरा करम रे मुझपे हुआ ये

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.