Diffusé par Adcash
Diffusé par Adcash

Tere Liye Lyrics from Sanam Re: An intense love song composed & written by Mithoon and sung by Ankit Tiwari featuring Pulkit Samrat and Yami Gautam.
Singer: Ankit Tiwari
Lyrics: Mithoon
Music: Mithoon
Music Label: T-Series



 TERE LIYE LYRICS

तेरे लिए खुदको बदल दे
तेरे लिए कुछ भी कर दे
वादा है तुझसे मेरा
अब सदा के लिए

तेरे लिए साँसें ले रहे
तेरे लिए हर दिन जी रहे
तू है मेरा, मैं हूँ तेरा
अब सदा के लिए

खुद पे कोई हक़ रहा ना हुमारा
तेरे लिए हम हैं जिए
फिर अब ना होगा ये इश्क़ दोबारा
तेरे लिए हम हैं जिए

तू है मेरा मैं हूँ तेरा सहारा
तेरे लिए हम हैं जिए, वो..
मरके भी दे दूँगा ये कफ़्फ़रा
तेरे लिए हम हैं जिए
ओ.. तेरे लिए हम हैं जिए

जिस्म का नही तेरा मेरा रिश्ता
रूहों का ये रिश्ता है
कोई देखे जब सूरत मेरी
तो दिखे तेरा चेहरा है

तू पनाह मेरी, मैं साया तेरा
तू मकान मेरा, मैं बसेरा तेरा
तू मंज़िल मेरी, मैं मुसाफिर तेरा
तुझपे ही मैं आके रुका

खुद पे कोई हक़ रहा ना हुमारा
तेरे लिए हम हैं जिए
फिर अब ना होगा ये इश्क़ दोबारा
तेरे लिए हम हैं जिए

तू है मेरा मैं हूँ तेरा सहारा
तेरे लिए हम हैं जिए, वो..
मरके भी दे दूँगा ये कफ़्फ़रा
तेरे लिए हम हैं जिए

इक दिन ये उम्र ढाल जाएगी
ज़िंदगी पूरी हो जाएगी
तब भी तू रहना पास यूँ मेरा
जब दिल की धड़कन थम जाएगी

तेरी बाहों में दूं
निकले मेरा सनम
है बस अब यही आख़िरी दुआ

खुद पे कोई हक़ रहा ना हुमारा
तेरे लिए हम हैं जिए
फिर अब ना होगा ये इश्क़ दोबारा
तेरे लिए हम हैं जिए

तू है मेरा मैं हूँ तेरा सहारा
तेरे लिए हम हैं जिए, ओ..
मरके भी दे दूँगा ये कफ़्फ़रा
तेरे लिए हम हैं जिए
ओ.. तेरे लिए हम हैं जिए

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.